Bigg Boss 15, Shamita Shetty Slam Vishal Kotian Comment On Raqesh Bapat ‘bada Hath Maara’

0

Shamita Shetty Slam Vishal Kotian: सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में आने वाले एपिसोड और धमाकेदार होने जा रहे हैं. वीकेंड का वार में शमिता शेट्टी की एक बार फिर से घर में वापसी होने जा रही हैं. शमिता के आने से घर में नया तूफान सामने आएगा, वो कई लोगों के चेहरों से पड़े नकाब हटाएंगी. वहीं अब इस शो की एक और क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा. शमिता विशाल कोटियन के ‘बड़ा हाथ मारा’ कमेंट पर भी करारा जवाब देंगी. 

शमिता ने दिया विशाल कोटियन को जवाब

विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी को अपनी बहन मानते हैं और शमिता भी उनपर पूरा भरोसा करती हैं. लेकिन कई बार विशाल कोटियन को उनके बारे में पीठ पीछे बात करते हुए भी देखा गया. मीडिया ने उनके व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब आप किसी को अपनी बहन मानते हैं तो उसके फैमिली को लेकर ऐसे कमेंट कैसे कर सकते हैं कि ‘बहुत बड़ा हाथ मारा है..’ इस पर विशाल के चेहरे की हवाईयां उड़ जाती हैं और वो सफाई देते हुए कहते हैं कि “मस्ती चल रही थी.” लेकिन शमिता उनके जवाब को सुनकर खुश नहीं होती और कहती हैं “ये फनी नहीं हैं” 

विशाल कोटियन ने ये बात करण कुन्द्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज के सामने कही थी. उन्होंने राकेश बापट पर कमेंट करते हुए कहा था कि “बहुत बड़ा हाथ मारा है भाई ने, सीधा वो जो शिल्पा शेट्टी है न उसकी बहन को पटा लिया, अब क्या है उसी के दम पर एक शो से दूसरे शो को करता रहता है. उसका ये चलता रहेगा.” विशाल के इस कमेंट की शमिता की मां ने भी आलोचना की थी, वहीं राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्दी डोगरा ने कहा था कि ऐसे कंटेस्टेंट को कम वोट देकर घर से बाहर निकाल देना चाहिए. 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी, जिसके बाद शमिता उनके काफी करीब आ गईं. दोनों खुलकर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का भी इजहार कर चुके हैं. शमिता के लिए राकेश बिग बॉस 15 में भी वाइल्ड एंट्री के तौर पर आए. जिसके बाद घर में उनके लिए खास डेट का अरेंजमेंट भी किया गया था. 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 15: दोस्त बनी दुश्मन! Rashmi Desai और Devoleena Bhattacharjee में इस कंटेस्टेंट को लेकर हुई झड़प 

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी ने खोला बड़ा राज, लाइफ का सीक्रेट वीडियो में किया शेयर, बताया- कहां से मिलता है हौसला

FOLLOW US ON GOOGLE NEWS

 

Read original article here

Denial of responsibility! Pedfire is an automatic aggregator of the all world’s media. In each content, the hyperlink to the primary source is specified. All trademarks belong to their rightful owners, all materials to their authors. If you are the owner of the content and do not want us to publish your materials, please contact us by email – admin@pedfire.com. The content will be deleted within 24 hours.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More