Ind Vs NZ Virat Kohli Will Return To The Mumbai Test Then Which Batsman Will Be Out Of The Playing 11 Ann

0

मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली के लौटने पर किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन के बाहर रहना पड़ेगा? ये अब सबसे बड़ा सवाल है. अजिंक्य रहाणे ने पिछले 10 टेस्ट पारियों में सिर्फ 197 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 1 ही अर्धशतक आया है. दूसरी तरफ हैं चेतेश्वर पुजारा, जिन्होंने पिछले 10 टेस्ट पारियों में 275 रन ही बना पाए हैं. इसमे से सिर्फ 2 बार वह अर्धशतक बना पाए हैं. 

दोनों ही खिलाड़ियों के बल्ले से रन नहीं बन रहे हैं और भारतीय क्रिकेट के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ वे कुछ खास प्रदर्शन कर पाएंगे, लेकिन पुजारा ने दोनों पारियों में कुल 48 और रहाणे ने कुल 39 रन बना पाए. ऐसे में सवाल उठता है कि मुंबई टेस्ट मैच में इन दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है क्या. 

रहाणे हो सकते हैं बाहर

ज्यादा संभावना है कि अजिंक्य रहाणे प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बचाने में नाकाम रहें. वजह ये है कि विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे और कानपुर टेस्ट में रहाणे इसी पोजीशन पर बल्लेबाजी किए थे. उधर, शुभमन गिल कानपुर टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक जड़े थे. और जब रोहित शर्मा और केएल राहुल टीम में वापस आते हैं  तो इन दोनों में से एक किसी एक बल्लेबाज को मीडिल ऑर्डर में उतारा जाएगा. तो ऐसे में मुंबई टेस्ट और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होनी वाली टेस्ट सीरीज में पुजारा और रहाणे को टीम में शामिल करना मुश्किल हो जाएगा.  

हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज अलग पिचों पर खेला जाएगी. इन पिचों में पेस और बाउंस ज़्यादा रहेगा. इस वजह से टेस्ट स्क्वाड में शायद दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को शामिल किया जाए.  

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: टीम इंडिया और जीत के बीच दीवार बने न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र, 4 साल बाद भारत में ड्रॉ हुआ टेस्ट

Shane Warne injured in accident: शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था साथ, जानें कब और कैसे हुआ हादसा

 

 

FOLLOW US ON GOOGLE NEWS

 

Read original article here

Denial of responsibility! Pedfire is an automatic aggregator of the all world’s media. In each content, the hyperlink to the primary source is specified. All trademarks belong to their rightful owners, all materials to their authors. If you are the owner of the content and do not want us to publish your materials, please contact us by email – admin@pedfire.com. The content will be deleted within 24 hours.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More